तेरा प्यार😥😥

 दिल की गहराइयों में तेरा प्यार आज भी है!
 चले जाओ मुझसे चाहे कितना भी दूर!
 फिर भी हर पल दिल में हो कहीं!
 जीना तो था तेरे बिना ही, तो तुझसे ही शिकवा क्यों!
 रहना था तेरे बिना ही, तो तुझसे इतनी नाराजगी क्यों!
 जाना था तुझे खुद ही तो मेरा ही बहाना क्यूं!
 खुश रहे तू जहां भी रहे!
 यह दुआ हमारी है!
 चले जाओ अब दूर इतना कि लौट कर आना मत!
 मोहब्बत कितनी है तुझसे मैं नहीं जानती!
 बस इतना पता है कि तेरे बिना रह नहीं पाती!
 पर फिर भी तुझे पाने की दुआ अब नहीं मांगती!
 क्योंकि मेरी मोहब्बत इतनी कमजोर नहीं!
 जो तेरा होने के लिए तुझे ही मांगे!
 अगर मेरा था तो मुझे यूं छोड़ कर ऐसे जाता नहीं!
 मेरे हजार बार बोलने पर भी!
अगर प्यार होता तुझे भी तो तू यूं आजमाता नहीं!
रिश्ते निभाने आते तो यूं तोड़ कर जाता नहीं!

Written By.
PARI DIXIT

                   

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शायरी

अधूरे अल्फाज

तेरा प्यार❤