वादा🤝🤝😔😔

 तेरे प्यार के हर एक एहसास को महसूस करते हैं!
 आज भी तुझसे बेइंतेहा मोहब्बत करते हैं!
 क्यों बेवफा हो गए तुम क्यों छोड़ कर गए तुम!
 मुझे नहीं पता बस इतना जानती हूं!
 तेरे लिए ना मेरा प्यार कभी कम हुआ, था और ना होगा !
रिश्ते वह नहीं जो साथ रहकर निभाए जाते हैं!
 कुछ रिश्ते  ऐसे भी होते हैं ,जिसमें दूर रहकर भी हम एक दूसरे के लिए जीते हैं!
              एक वादा किया था तुझसे नहीं होगी मोहब्बत किसी और से!
 आज फिर से करती हूं ,वही वादा तुझसे !
नहीं करूंगी मोहब्बत तेरे सिवा किसी और से!
 वजह तू नहीं शायद तेरा झूठा प्यार था!
 जिसने नहीं होने दिया किसी और का!
 मुझे पता था मुझे तू मेरा नहीं था!
 फिर भी नहीं गई तुझसे दूर कभी!
 लोग सच कहते हैं !
अक्सर जब लोगों के दिल भर जाते हैं!
 तब लोग दूर जाने के बहाने ढूंढने लगते हैं!
 वही तूने किया पर गलती तेरी नहीं!
 मेरी थी शायद!
 जो तुझसे इतना प्यार किया !
और भरोसा किया!

Written By:
Pari dixit
                            

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शायरी

अधूरे अल्फाज

तेरा प्यार❤