मतलबी था तू

 पता है तुझे सब बोलते थे, कि तू झूठ बोलता है!
 कोई नहीं करता किसी से प्यार इतना आजकल के जमाने में!
 सब लोग होते हैं, मतलबी कुछ भी करते हैं!
 अपना टाइम पास करने के लिए!
 नहीं किया यकीन किसी पर खुद से ज्यादा जो तुझ पर यकीन था!
 जान कर भी सब कुछ कि कितना झूठ बोलता था तू!
 फिर भी दिल हर बार तुझ पर यकीन करना चाहता था !
बहुत बार की तेरी गलतियां माफ KI मैंने!
यह सोचकर क्योंकि, तेरा दिल तो सच्चा था!
 लोग भी सच ही कहते हैं! 
,सच्चा प्यार हमेशा एक तरफा ही होता है !
और यह भी सच है जिससे होता है वह कभी हमारा नहीं होता!
 तूने बोला भूल जाओ मुझे!
 काश तेरे जितना आसान होता भुलाना !
अगर इतनी ही तकलीफ थी मेरी मोहब्बत से!
 तो बता देता मुझे मैं खुद चली जाती!
 तेरी जिंदगी से मगर तूने तो कोई शिकायत ही ना की!
 तकलीफ तो तब होती है, जब कोई अपना कह कर दूर हो जाता है!


Written By:
Pari dixit
                  

               💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖
                    💖💖💖💖💖💖💖💖💖
                        

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शायरी

अधूरे अल्फाज

तेरा प्यार❤