नहीं आएगा तू लौट के

नहीं आएगा अब तू कभी, लौट के पता है!
मुझे फिर भी तेरा इंतजारआज भी है!
 गया था तू छोड़कर किस वजह से मुझे!
 मेरे पूछने पर भी बताया नहीं, तूने!
 नहीं आएगा अब तू कभी लौट के!
 पता है मुझे!
 हां माना रही होगी तेरी कोई मजबूरी!
 मगर कोई मजबूरी रिश्तो से तो बड़ी नहीं होती !
रह गया मेरा प्यार अधूरा !
मगर तू तो खुश है ना!
नहीं आएगा अब तू लौट के पता है मुझे!
 खुश तो है ना तू ,अपनी उस नई दुनिया में?
 रहना था तुझे,मुझसे दूर ही!
 तो इतने पास क्यों आए!
 नहीं था अगर कोई मुझसे रिश्ता,? 
तो इतना मेरे साथ वक्त क्यों बिताया!
 जाना था तुझे अपनी उस दुनिया में तो !
मेरी दुनिया मैं क्यों आए तुम! 
अब तू कभी लौट के नहीं आएगा! 
पता है मुझे?
 रहना हमेशा खुश कभी उदास मत होना!
क्योंकि तेरा एक आंसू भी निकला तो तकलीफ मुझे होगी!
 काश उम्र भर के लिए तेरी हर एक तकलीफ को अपना बना पाती1
 मगर तूने तो हक ही नहीं दिया!
 मुझे उम्र भर अपने साथ रहने का !
 मगर खुश तो है ना तू,अपनी उस दुनिया में!
 और हमेशा खुश रहना!

Written By:
Pari dixit

                   
                     

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शायरी

अधूरे अल्फाज

तेरा प्यार❤