झूठी थी तेरी मोहब्बत😔

 जो कल तक बोलते थे कि, मेरी पूरी दुनिया हो आप!
आज न जाने कौन उनकी दुनिया बन गया!
बहुत तकलीफ होती है, उस वक्त!
                जब लोग आपको बिना किसी गलती के छोड़ कर चले जाते है
 हमें लगता है गलती शायद हमार
 पर नहीं जाना उसे था!
 आपसे दूर क्योंकि हमारी कमी जो और कोई पूरी करने लगता है!
       मुझे तेरी खुशी में साथ नहीं रहना था!
 मुझे तेरी हर तकलीफ में साथ रहना था! 
         तूने तो WO HAQK ही नहीं दिया, मुझे
 वादा था तेरा कभी मत छोड़ना 
मर जाऊंगा तेरे बिना!
 पता था मुझे नहीं मरता कोई किसी के बिना!
    सिर्फ तेरी खुशी के लिए1
 खुद को तकलीफ देकर,अपनों को हर्ट करके!
 तुझ से बात करती थी!
 जब रोती थी मैं तब हंसता था तू!
   फिर भी तुझसे बात करती थी!
 क्योंकि तुझे बुरा ना लग अकेला ना हो जाए तू!
 मगर तूने नहीं सोचा एक भी बार मेरे बारे में!
  और चला गया छोड़ के!
 तेरे बिना अकेली हो गई मैं!
 मगर तू तो खुश है ना1
 अपनी नई दुनिया में झूठा था !
 तू झूठी थी तेरी मोहब्बत!


                                                                                                            

                        
                            
Written by. 
PARI DIXIT

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शायरी

अधूरे अल्फाज

तेरा प्यार❤